नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बाद से ज्यादातर कपंनियां ने अपने नियमों को तोड़कर वर्क फ्रॉम होम की सेवा देनी शुरू कर दी है। जिसमें इसांन अब घर बैठे ऑफिस के सभी वर्क पूरे कर लेता है। लेकिन घर पर काम करने पर वर्करों की जिम्मेदारियां पहले से दो गुना और अधिक बढ़ गई है। जिसके चलते वर्कर काम के बोझ में इतना दब गया है कि अपने जरूरी कामों को भी भूलता नजर आ रहा है।

ऐसा ही एक नजारा शाहरूख खान के फिल्म के समय देखने को मिला। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऑफिस के काम के साथ साथ जिंदगी के पलों के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए एक युवक ने फिल्म थिएटर में भी  ऑफिस का काम लेपटॉप पर करना शुरू कर दिया था।

वायरल हो रही तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, जिसमें आप देख सकते है कि बेंगलुरु का एक शख्स मूवी हॉल में ऑफिस के बीच शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ देखने पहुंच गया, लेकिन ऑफिस के काम का बोझ उसका पीछा करते हुए सिनेमा घर तक आ गया है। आगे जो हुआ वायरल हो रही तस्वीरों से आप समझ सकते है। जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

वायरल हो रही तस्वीर बेंगलुरु के थिएटर की बताई जा रही है। जहां एक शख्स फिल्म ‘जवान’ देखने के लिए पूरी तैयारी के साथ साथ जाता है। इसके बाद जैसे ही फिल्म शुरू होती है वो फिल्म को देखने के साथ साथ  ऑफिस का काम भी करने लग जाता है। इस नजारे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @neelangana नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

तस्वीरे पोस्ट होने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया करते नजर आ रहा है।