नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Bhojuri Actor Pawan Singh) इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्में दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके गाने भी तहलका मचा रहे हैं। इसी कड़ी में उनका एक नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘अंगूरी से बांगुरी’ रिलीज होते ही सोशलमीडिया पर आग लगा रहा है। इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने ही नही, हर किसी ने बेहद पसंद किया है। इस गाने का पवन की अवाज ने ऐसा जादू चलाया है कि दर्शकों का दिल जीत रहा है !

जेपी स्टार पिक्चर्स (JP Star Pictures) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर यह डांस वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है! इस गाने के वीडियो में पवन सिंह खास लुक के साथ नजर आ रहे हैं, तो वहीं एक्ट्रेस और मॉडल नैना गुप्ता भी रेड कलर के लहंगे में कहर ढाते नजर आ रही हैं !

#Video | #Pawan Singh | अंगूरी से बंगुरी | #Shivani Singh | Anguri Se Banguri | Bhojpuri Song 2023

पवन सिंह और नैना गुप्ता (Pawan Singh And Naina Gupta) की जोडी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है ! इन गाने में उनके रोमांस को देख यह गाना की बार देखा जा रहा है जिसके चलते इस गानें पर लाखों में व्यूज मिल चुके हैं ! खूब लाइक भी मिल रहे हैं !

Pawan Singh ने इस गाने को बहुत ही खूबसूरती के साथ गाकर सबका दिल जीत लिया है ! इस गाने पर उनका साथ फीमेल सिंगर शिवानी सिंह ने दिया है। इसके गीतकार आशुतोष तिवारी हैं। संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पवन सिंह का सुपरहिट गाना ‘आ जाए पांच के’ पहली बार रिलीज हुआ था, जो वायरल हो गया था !