Urfi Javed Bubblegum Dress Viral: उर्फी जावेद एक मात्र ऐसी मॉडल है जो कुछ भी पहनने पहले सोचती नहीं है. उन्हें इस बात से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते है. उन इस बात से भी फ़र्क़ नहीं पड़ता कि कितने सारे लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है. उनके जैसे ड्रेसिंग थॉट तो किसी को आते भी नहीं है. कभी उलटी जीन्स को टॉप बना देना तो कभी कुछ और. लोगों को उनके ये आईडिया बिलकुल पसंद नहीं आते.

अभी हाल ही में वो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बार तो लोगों ने इन्हे और भी बुरे तरह से ट्रोल किया है. जी हाँ इस बार उर्फी ने फिर से कुछ उलटे सीधे कपड़े बनाए है जिसको पहनने के बाद वो सोशल मीडिया पर आयी है. यकीन मानिए पहले तो आपको भी समझ नहीं आएगा कि आखिर ये है क्या लेकिन फिर बाद ये जानने के बाद कि ये क्या है आपके होश उड़ जाएंगे और भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ये हो कैसे सकता है. चलिए आपको उर्फी का नया ड्रेस दिखाते है.

उर्फी ने पहना बबलगम का टॉप

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये बात बिलकुल सच है कि उन्होंने बबलगम का टॉप पहना हुआ है. उन्हें नीच जीन्स और ऊपर कि तरफ सिर्फ बबलगम लगा रखा है. पहले तो लोगों को समझ ही नहीं आया ये है क्या है लेकिन जब लोगों को समझ आया तो लोगों ने तो उन्हें बहुत बुरे तरह से ट्रोल किया. कुछ लोगों तो ने उन्हें बैन करने तक कि बात कह दी.