Jahir Khan Cricketer Holiday: क्रिकेटर जहीर खान अभी हाल ही में अपनी पत्नी के साथ ट्रिप पर गए थे. वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. सबसे ज्यादा फोटो वायरल तो उनकी पत्नी की हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे क्रिकेटर जहीर खान अपनी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ छुट्टियों के लिए मालदीव्स गए थे. जहीर और सागरिका ने मालदीव में जमकर मस्ती की.. उनकी मस्ती की फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहे है.

Pictures Alert! Newlywed Sagarika Ghatge And Zaheer Khan Enjoy Their  Honeymoon In Maldives

कई सारे लोग तो इस पर कमेंट भी कर रहे है. आज से पहले उनके फैंस ने क्रिकेटर जहीर खान का ऐसा रूप नहीं देखा. उनकी बीवी भी काफी खूबसूरत है. उनकी ख़ूबसूरती ऐसी है कि बड़ी बड़ी हीरोइन भी फेल हो जाए. जहीर और वाइफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. दोनों ने अपने अपने सोशल अकाउंट पर कई सारे फोटो शेयर किए है.

Zaheer Khan celebrates his 40th birthday in Maldives

आपकी जानकरी के लिए बता दे इनकी पत्नी फिल्मों में भी काम कर चुकी है.ऐसे में वो अच्छे से जानती है कि उन्हें फोटो लेना कैसे है.जहीर की वाइफ सागरिका ने हॉलिडे पर कई सारे अलग अलग ड्रेस में फोटो शूट कराया है जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.आज से कुछ साल पहले ये दोनों एक दूसरे के साथ कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे.पहली मुलाक़ात में इन दोनों की दोस्ती नहीं हुई थी. इसके बाद सागरिका को एक बार जहीर ने डिनर पर ले जाने को कहा था इसी के बाद साल 2017 में जहीर ने सागरिका को प्रोपोज़ किया जिसके बाद ये सिलसिला आगे बढ़ता चलता गया.

Pics From Sagarika Ghatge And Zaheer Khan's Honeymoon In Maldives