Ravi Kishan And Monalisa:  शायद ही कोई होगा जो भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को नहीं जानता होगा. इनका हॉट अंदाज़ लोगो को खूब पसंद आता है. वही रवि किशन भी कुछ कम नहीं है. बात जब भी भोजपुरी स्टार की होगी रवि किशन का नाम जरूर आएगा. ऐसे में आ अंदाज़ा लगा सकते है की ये दोनों स्टार क्या है. अभी हाल ही में इन दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस कर रहे है. इसमें मोनालिसा का अवतार देख आप खुद को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहा गाना

दरअसल जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने में अभिनेत्री मोनालिसा पिंक कलर टॉप में नजर आ रही है. बात अगर रवि किशन की करें तो उन्होंने डेनिम ब्लू शर्ट पहना हुआ है. इस गाने में दोनों एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस कर रहे है. लोगों को उनका इ रोमांस खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सुपर हॉट अभिनेत्री मोनालिसा का हॉट अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अक्सर ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है. जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है चूल्हा पर धड़कता. इस गाने को फिल्म Laagal Sanchiyan Ke Dor से लिया गया है.आप भी इस गाने को देखिए.

Ravi Kishan और Monalisa का रोमांटिक गाना | Chhualaa Pe Dhadhakta | Lagal Sanehiya ke Dor | New Song

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस गाने को पप्पू ओझा और कल्पना ने गाया है. बात अगर इस गाने के लिरिक्स की करें तो वो पप्पू झा ने दिए हैं. वही इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. असल में गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही हजारों की संख्या में इस गाने को लाइक भी कर दिया गया है.