IPL 2023:  नया साल आ गया है। अब ऐसे में एक बार फिर से सभी तैयारी में लग चुके है। आईपीएल मैच की तैयारी और टीम का गठन एक बार फिर से शुरू हो चूका है। लेकिन इस बार आईपीएल दिल्ली कैपिटल के लिए ये बड़ी दुविधा होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो चूका है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल के लिए बहुत बड़ी समस्या हो गयी है। इसी को लेकर सौरव गांगुली का एक बहुत बड़ा बयान साने आया है। चलिए आपको डिटेल में बताते है।

इस साल का IPL नहीं खेल पाएंगे ऋषभ पंत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस साल के आईपीएल की तैयारी होनी शुरू हो गयी है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है की ऋषभ पंत एक युवा क्रिकेटर हैं। ऐसे में क्रिकेट खेलने के लिए उनके पास वक़्त काफी है। उन्होंने ये भी कहा कि अभी उनका एक्सीडेंट हुआ है ऐसे में उनका ठीक होना बहुत जरुरी है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अभी ऋषभ पंत को ठीक होने में वक़्त लगेगा। बाद में उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत इस बार आईपीएल नहीं खेलेंगे।

बता दे आगे सौरव गांगुली ने ये भी कहा कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ कांटेक्ट हैं। अब ऋषभ पंत नहीं खेल रहे है ऐसे में टीम बहुत जल्द ही टीम नए कप्तान का ऐलान कर सकती है। आप अगर आईपीएल देखते होंगे तो आपको बता दे ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तानी थे। पर उनका एक्सीडेंट हो गया जिसके वजह से वो मैच नहीं खेलेंगे और अब नए कप्तान को चुनना पड़ेगा। ऐसे में कप्तानी को लेकर सौरव गांगुली के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *