Tuesday, February 7, 2023
HomeTrendingसलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा...

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा मारते-पीटते और देते थे गाली

Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali:  बॉलीवुड से आपको कई सारे खबरें सुनने को मिलती है. अभी हाल ही में कुछ ऐसे सुनने को मिल रहा है जो आपको भी हिला सकता है. दरअसल एक्ट्रेस सोमी अली एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छाई है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नहीं, बल्कि कई सारे पोस्ट शेयर किये है. इस पोस्ट के जरिये उन्होंने सलमान खान पर गंभीर आरोप तक लगाए हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोमी अली ने सलमान खान पर आरोप लगाए है. चलिए आपकोबताते है उन्होंने सलमान खान पर क्या आरोप लगाएं है.

सलमान पर लगाए गए हिंसा के आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता सोमी अली ने पोस्ट की शुरूआत में बताया की उन्होंने  एनजीओ शुरू की जिसका नाम है ‘नो मोर टियर्स’. उन्होंने बताया की उन्होंने ये एनजीओ मानव और घरेलू हिंसा से पीड़ित लोगों के लिए खोला था. उन्होंने ये भी बताया की इसके पीछे उन्होंने 15 साल तक खून-पसीना बहाया है.

वो खुद आगे लिखती है कि उनका ये बताना बहुत जरूरी है कि ‘नो मोर टियर्स’ की शुरूआत आखिर उन्होंने कि क्यों. वो बताती है कि उन्होंने बचपन में ही घरेलू हिंसा झेली. इसके बाद उनके साथ पांच साल की उम्र में यौन शोषण हुआ. उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने आठ साल जिसे डेट किया. उन्होंने भी उनके साथ बुरा किया.

सोमी करने वाली थी सलमान से शादी

वो बताती है कि 16 साल की उम्र में उन्हें सलमान पर बहुत क्रश था. इतना ही नहीं वो अमेरिका से हिंदुस्तान सलमान खान से शादी करने आईं थी. उन्होंने कहा कि सलमान खान ने उनके साथ गलत बर्ताव किया. उन्होंने कहा कि उन्हें सलमान खान ने धमकी दी है. उन्होंने कहा सलमान खान उन्हें गाली देते थे और पीटते थे. इस पर अभी सलमान ने कुछ कमेंट नहीं किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments