नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी अपने डांस के साथ साथ गाने के लिए भी जानी जाती है। सोसल मीडिया पर आए दिन उनके डांस परफॉरमेंस वायरल होते रहते है। जिन्हें दर्शक भी बेहद पसंद करते है। अभी हाल ही में उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो शानदार ठुमकों से अपने फैंस के रिझाते नजर आ रही है। वायरल हो रहा ‘जीरो फिगर’ गाना जिसमें उन्होने अपना अदाओं से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। उनके जोश भरे डांस के साथ ‘शानदार’ प्रदर्शन का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें प्रशंसक उनकी कातिलाना भरे अदाओं और सिजलिंग डांस मूव्स से गदगद होते नजर आ रहे हैं। वह स्टेज पर डांस करते हुए काफी स्टनिंग लग रही हैं और अपने लुक्स से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं.

देखिए सपना चौधरी का डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग का सूट पहने नजर आ रही है। उस दौरान वो अपनी अदाओं का ऐसा जादू बिखेरती है कि पास खड़े दर्शक भी  मंत्रमुग्ध होकर उनके साथ झूमने को मजबूर हो जाते है। उनकी अदाओं के दीवाने लोग ना जाने कितने नोट उन पर बरसा देते है। उनके बेबाक डांस स्टेप्स और उमंग से भरे एक्सप्रेशंस ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। गाने की हर बीट्स के साथ थिरकते नजर आती सपना स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस देती है। इसलिए वो एक बेस्ट डांसर के रूप में भी जाना जाती है।

सपना चौधरी का दशहरा स्पेशल डांस I Ziro Figar _ज़ीरो फिगर I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sonotek

अपने डांस मूव्स के साथ कातिलाना अंदाज से दर्शकों को बांधे रखने की क्षमता उनमें काफी ज्यादा है, सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स ऐसे कमाल के हैं कि उनके साथ दर्शक भी झूमने को मजबूर हो ही जाते है।

बता दें कि हरियाणवी गाने से पहचान बनाने वाली सपना को सही पहचान फिल्मों छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिग बॉस से मिली है। जिसके बाद से वो घर घर में पहचाने जाने लगी हैं। उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद ही उन्हें बड़े पर्दे पर आने का मौका मिला, और वो भोजपुरी फिल्में में काम करते नजर आई। ‘बैरी कंगना’ में उनका स्पेशल रोल काफी पॉपुलर रहा। इसके अलावा सपना चौधरी ने पंजाबी फिल्मों में भी स्पेशल सॉन्ग किया। इतना ही नही वो बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं।