नई दिल्ली। Nirahua – Aamrapali Dubey Hot Romance Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में यदि रोमांटिक जोड़ी के बारे में बात की जाए तो सबसे पहले दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) के संग आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का आताहै ये जोड़ी हर फिल्म में सुपरहिट साबित होती है जिसके चलते फिल्में भी हिट हो जाती है। ये जोड़ी अपनी फिल्में में कहानी से कही ज्यादा रोमास का मसाला भरपूर देती है। जिसे लोग देखना भी पसंद करते है. सा ही क रोमाटिंग गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है, अब तो लोग इस जोड़ी को पर्दे के साथ साथ रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते हैं।

कुछ लोग तो निरहुआ और आम्रपलाई को ही पति – पत्नी के रूप में ही मानते हैंष लेकिन आपको बता दे कि दोनों की जिंदगी में मोड़ रियल लाइफ में बिल्कुल से अलग अलग है वे केवल अच्छे दोस्त है निरहुआ पहले से ही शादीशुदा हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘चुम्मा से दिहला ऊर्जा’ (Chumma Se Dihala Urja) एक बार फिर से इंटरनेट में तहलका मचाते नजर आ रहा है।

https://youtu.be/Skrp6LB1SAU
गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे संग खुलेआम रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली भी निरहुआ का पूरा साथ देते हुए ताबड़तोड़ रोमांस करती दिख रही हैं।  भोजपुरी गाना ‘चुम्मा से दिहला ऊर्जा’ फिल्म ‘जय वीरू’ (JAI VEERU) का है। जिसमें गजब का रोमांस के तड़का नजर आ रहा है

https://youtu.be/WWFdf2COexo
भोजपुरी गाना ‘चुम्मा से दिहला ऊर्जा’ में निरहुआ और आम्रपलाई के इस सीन को लोग बेहद पसंद कर रहे है। इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखा है। उनकी कातिलाना अदाओं को देख निरहुआ भी मदहोश हुए जा रहे हैं। जबकि, निरहुआ ने इस गाने में येल्लो कलर की टी-शर्ट के साथ जींस पहन रखा हैं। दोनों की ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 9,52,581 से अधिक बार देखा जा चुका है।

https://youtu.be/MkYkpkKihKQ
आपको बता दें कि इस गाने को Dinesh Lal Yadav और Priyanka Singh ने साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने की धुन Dhananjay Mishra ने दी है। गाने के बोल Azad Singh ने दिए हैं फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा मस्त अली सलीम फेकू, अकबर बिन तबर, प्रकाश जैस, निशा सिंह ने अहम किरदार निभाते हुए नजर आये हैं।