Second-Hand TVS Sport Bike: बाइक तो मार्किट में कई सारी है लेकिन बात अगर देश के टू व्हीलर की हो तो टीवीएस स्पोर्ट बाइक सबकी पहली पसंद है. ये बाइक सभी ऐज ग्रुप के लोग पसंद करते हैं और साथ ही खरीदना भी चाहते हैं. अगर आप भी उन लोगों में से है जो इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकि पैसे नहीं है तो आप से दूसरे तरिके से खरीद सकते हैं. चलिए सबसे पहले आपको इसकी असल कीमत और तरीका बताते हैं.

आप अगर इस बाइक को एक्सशोरूम से लेते हैं तो इसकी कीमत करीब 63,950 रुपये है और अगर आप इसमें टॉप वेरिएंट लेते हैं तो आपको ये बाइक 67,443 रुपए में मिलेगी. लेकिन वही अगर आप ये बाइक आपको सेकंड हैंड लेते हैं तो ये आपको मात्र 15 से 20 हजार रुपये में मिल जाएगा. और वैसे भी ये आज कल तो एक ट्रेंड सा बन गया है. चलिए आपको बताते हैं कि आप ये बाइक कहाँ से ले सकते हैं.

सेकंड हैंड TVS बाइक मिलेंगे इन WEBSITE पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको सेकंड हैंड बाइक टीवीएस स्पोर्ट DROOM वेबसाइट पर मिलेगा. ये बाइक साल 2015 मॉडल की है. इस बाइक की सबसे अच्छी खासियत ये है कि इसका कंडीशन बहुत ही अच्छा है. इस बाइक की कीमत 18 हजार रुपये है. अगर आप इस बाइक को लेते हैं तो आपको इसमें स्पोर्टी लुक के साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिलेगी.

आप सेकंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट OLX वेबसाइट पर भी मिल जाएगा. ये मॉडल 2014 की है. इस बाइक की कंडीशन बिलकुल नयी है. इसकी कीमत 15 हजार रुपये है. आपको इस पर फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलेगी.

वही आपको टीवीएस स्पोर्ट की सेकंड हैंड बाइक BIKE4SALE वेबसाइट पर भी मिल जाएगी. ये बाइक 2016 के मॉडल की है. ये काफी अच्छे कंडीशन में हैं. इसकी कीमत 17 हजार रुपये है. आपको इस पर फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी.