नई दिल्ली: Vivo V26 Pro 5G Smartphone: भारत के स्मार्टफोन बाजार में बैसे तो शानदार फीचर्स के स्मार्टफोन आए दिए पेश किए जा रहें हैं। जिसे ग्राहक इन्हें खरीदना भी  पसंद भी करते है। यदि आप भी काफी कम बजट के साथ शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है क्योंकि अभी हाल ही में वीवो ने अपना शानदार Vivo V26 Pro 5G Smartphone पेश किया है जिसके शानदार फीचर्स के सामने दूसरी बड़ी कपंनियों के मोबाइल भी फेल होते नजर आ रहे है। सबसे अच्छी बात यह है कि वीवो इस फोन को ग्राहकों की पंसद को ध्यान में रखकर लॉन्च कर रहा है।

इसे भी पढ़ें-Nokia ने पेश किया दमदार फीचर्स वाला धांसू फोन, दमदार कैमरे से दे रहा है iPhone को मात

Vivo V26 Pro 5G फीचर्स

वीवो के इस शानदार स्मार्टफोन Vivo V26 Pro 5G में आपको एकदम जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेगें। इसमें दमदार रैम के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिलती है। देखा जाए तो इस स्मार्टफोन में कपंनी ने 8GB की  रैम के साथ 64MP का शानदार क्वालिटि वाला कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन तो टूट फूट से सुरक्षित रखने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ तगड़ी डिस्प्ले दी है। इसकी दमदार बैटरी के सामने तो मौजूदा समय शानदार फोन भी फेल है।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Features and Specification

कंपनी ने Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच की स्क्रीन दी है। इसके अलावा स्मार्टफोन में मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) दिया है। यह फोन एंड्रॉइड 12-आधारित फनटचओएस 12.1 पर काम करने में सक्षम है।

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिससे आप स्टोरेज क्षमता को बढ़ा सकते हैं।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Camera

वीवो के इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 2MP का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Battery

Vivo V26 Pro स्मार्टफोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट की सुविधा भी दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें- Amazon सेल में 74 हजार रुपये वाले स्मार्टफोन को मात्र 4000 रुपये में खरीदें, जल्द उठाएं फायदा

Vivo V26 Pro 5G Price

इस स्मार्टफोन कीमत के बारे में बात करें तो बाजार में इसकी अनुमानित कीमत करीब 42,990 रुपये तक हो सकती है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का पता फोन के लॉन्च होने के बाद ही चलेगा।