Sapna choudhray Dance: हरियाणवी जगत का गाना और डांसर दोनों की लिस्ट बहुत लंबी है. सबसे बड़ी बात तो ये है कि लोग इन्हे बहुत पसंद करते है. बात अगर डांसर की हो तो आज कल बहुत सारे डांसर फेमस हो रहा है. इनकी फैन फोल्विंग बॉलीवुड की एक्ट्रेस से भी लंबी है. आज हम जिस की बात कर रहे हैं वो डांसर ने तो हंगामा मचा रखा है. जी हाँ आपने बहुत सही समझा हम बात कर रहे है हरियाणवी क्वीन और डांसर सपना चौधरी की. इनका डांस तो आप सब ने जरूर देखा होगा.

इन्होने अपने डांस से ना सिर्फ लोगों का दिल जीता है बल्कि अब तो लोग इनके तरह डांस भी करना चाहते थे. इनका दीवाना आपको हर एक गली में मिल जाएगा. लोग इनपर पैसे उड़ाते है जिसका अंदाज़ा आप लगा भी नहीं सकते. अभी हाल ही में इनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे बूढ़े भी जवान होकर डांस कर रहे हैं. अगर आपने उनका ये वीडियो नहीं देखा तो यकीन मानिए आप ने कुछ नहीं देखा.

सपना के साथ ठुमके लगाती बच्ची ने किया डांस

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में व् जमकर लटके-झटके माररही हैं. जिस गाने पर वो ठुमका लगा रही है वो गाना इंग्लिश मीडियम हैं. इसमें उनके साथ एक छोटी बच्ची भी जबरदस्त लटके झटके मार रही है. बच्ची के ठुमकों को देख कर लग रहा है वो सपना चौधरी की फैन है.

इतनी छोटी बच्ची का डांस देख बूढ़े से लेकर जवान सब हैरान है. इस वीडियो को अब तक कई सारे लोगो ने देखा है. आपको जानकर हैरानी होगी की बच्ची के डांस को देख सिर्फ लोग नहीं बल्कि लोग भी हैरान है. लोग जमकर इस वीडियो को शेयर और लाइक कर रहे हैं. आप भी जरा इस वीडियो को देखिए.

Sapna Most Popular Video | Sapna Song 2022 | Sapna Viral Video | Latest Haryanvi Song | Trimurti