नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। आए दिन वे एक नए अंदाज के साथ नजर आती है। उनकी अदाओं को देख लोग झूम उठते है। अपने डांस की बदौलत ही सपना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है जिसके चलते आज के समय में वो देसी क्वीन के नाम से पहचानी जाने लगी है।

सपना के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) इंटरनेट पर (Social Media) पर काफी तहलका मचाते हैं। स्टेज पर सपना अपने हुस्न का जलवा दिखाकर फैंस को झूमने के लिए मजबूर कर देती हैं। लेकिन सभी के दिलों में खुशी देने वाली सपना खुद कमजोर होने लगी है। जिससे उनके चेहरे पर उदासी भी नजर आने लगी है। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका उदास चेहरा नजर आ रहा है।

Sapna choudhary

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वायरल हो रहा गाना जिसके बोल हैं ‘रामजी ने जोबन का तेरा भांजा पर डांस करने के लिए जैसे ही स्टेज पर आती हैं उनका मायूस चेहरा देख हर कोई हैरान हो गया है चेहरे पर एक अलग सी थकान नजर आ रही थी। लेकिन इसके बाद भी सपना इस गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आई है। इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का बिंदास लुक काफी वायरल हो रहा हैं।

सपना ने इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी कातिलाना अदाएं बिखेरी हैं। जिसको देखने के बाद पास बैठे जवान और बूढ़े भी उनके रंग में रंगने को मजबूर हो गए। वीडियो में फोटो लेती भीड़ को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है।आप भी सुनिए ये गाना-