नई दिल्ली: हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी ने स्टेज शो में जलवा दिखाने के बाद वो छोटे पर्दे के गलियारों से होते हुए बड़े पर्दे पर नजर आईं, और अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल लूट लिया। अभी हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भी धमाल मचाते दिखीं। जिसका गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें दोनों ही स्टार्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस को देख फैंस इनके कायल हो चुके हैं। इस वीडियो को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वायरल हो रहे इस गाने के बोल ‘लहंगा लहक जाई’ (Lehenga Lehak Jaayi) है।

#Pawan Singh & #Sapna Choudhary | पवन सिंह और सपना चौधरी पहली बार होली में धमाका | Holi 2021

भोजपुरी गाना ‘लहंगा लहक जाई’ (Lehenga Lehak Jaayi) के वीडियो को भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसमें एक्ट्रेस सपना चौधरी पीले रंग के लहंगे में जोरदार परफॉर्मेंस करते नजर आ रही हैं. इसमें पवन सिंह और सपना के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। यह गाना इतना वायरल हो रहा है कि यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। सपना चौधरी ने पहली बार पवन सिंह के साथ भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में काम किया है। जो काफी हिट हो चुका है।

गाना ‘लहंगा लहक जाई’ (Lehenga Lehak Jaayi) में पवन सिंह के साथ शिल्पी राज की वाज सुनने को मिलेगी। इसके लिरिक्स धीरज बबुआन ने लिखे हैं. इस गाने को  म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है और इसके डायरेक्टर दीपेश गोयल हैं।

सपना चौधरी इससे पहले रवि किशन और खेसारी के साथ भी काम कर चुकी है। आपको बता दें कि सपना चौधरी का यह पहला मौका नही है जब वो भोजपुरी स्टार के साथ काम करते नजर आईं हो, इससे पहले सपना ने फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में आइटम सॉन्ग किया था। इंडस्ट्री में वो अपनी अदाओं के साथ साथ लचकाते ठुमकों से लोगों को दीवाना बनाते आ रही हैं. इसके पहले एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव के साथ हरियाणवी गाने पर ठुमका लगाते हुए नजर आईं थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।