Sapna Choudhary dance video: आज कल हरियाणवी डांस पूरी दुनिया में मशहूर है. वैसे भी ये बात तो हम सब जानते है कि हरियाणा की शान सपना चौधरी के दीवाने लगभग सभी लोग. इनके डांस को देखने लोग दूर दूर से आते है. यही नहीं सपना चौधरी का हर मूव वाकई लाजवाब होता है.

अब सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर के साथ साथ ही एक फेमस स्टार बन गयी हैं. वो अब वह छोटे-मोटे शोज से काफी ऊपर उठ गयी हैं. आपने देखा भी होगा कि जहां कहीं भी सपना चौधरी के गाने बजते हैं वहां लोग खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं. लोग सपना चौधरी के गानों को और उनकी डांस को इतना पसंद इसलिए भी करते हैं क्योंकि उनकी एनर्जी बहुत ज्यादा होती है. लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.चलिए आपको उस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

सपना का डांस वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आपको उसमे सपना चौधरी बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में दिखने वाली है. यही नहीं इस गाने पर वो ठुमक ठुमक के डांस भी कर रही है. जिस गाने पर वो डांस कर रही है उस गाने का नाम है बदली बदली लागे. इनका डांस बहुत ही धाकड़ है. इनके डांस को sontek नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया. इसके व्यूज लाखों में आ चुके है.आप भी इनकी वीडियो को देखिए.

Sapna Chaudhary I Badli Badli Lage I Vicky Kajla, Ruchika I Latest Songs 2021 I Sapna Entertainment