नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान बॉलीवुड से सबसे सफल एक्टर में से एक है। उन्होने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में ऐसा मुकाम हासिल कया है, जिसके बारे में इंडियन सिलेब्रिटीज सोच भी नहीं पाते हैं। क्रिकेट के मैदान से लेकर अमेजन प्राइम वीडियो तक में पठान का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। शाहरूख खान जितने मंहे स्टार है उतने ही मंहगे उनके शौक है।

अभी हाल ही में शाहरुख खान ने रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज जैसी स्पेशल एसयूवी खरीदी है। जिसका लुक शानदार होने के साथ दमदार भी है इसकी जमबूती के चलते ही रोल्स रॉयस की इस लग्जरी एसयूवी की कीमत 8 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

Rolls Royce Cullinan  की कीमत

शाहरुख खान की नई Rolls Royce Cullinan Black Badge लग्जरी एसयूवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। जिसमें बेंगलुरु के एक ब्लॉगर ने यूट्यूब पर इस एसयूवी का वीडियो शेयर किया था। इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 8.2 करोड़ रुपये बताई जा रही है, जो ऑन-रोड तक आते-आते 9 करोड़ रुपये से ज्यादा हो जाती है।

Rolls Royce Cullinan  के फीचर्स

Rolls Royce Cullinan Black Badge में कपंनी की ओर से 6.75 लीटर का V12 पेट्रोल इंजन दिया गया है,जो कि 571 hp की पावर और 850 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस लग्जरी एसयूवी में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिलते हैं। लुक और फीचर्स के मामले में रोल्स रॉयस की इस एसयूवी का कोई जवाब नहीं है। कलिनन ब्लैक बैज का इंटीरियर डिजाइन इतना शानदार दिया गया है कि जो भी इसे देखेगा हैरान हो जाएंगा।

आपको बता दें कि भारत में रोल्स रॉयस की लग्जरी सेडान और एसयूवी सिर्फ अमीरों के बीच ही देखी जा सकती है। देश में जितने भी पॉपुलर सिलेब्रिटीज हैं, उनकी गैराज में रोल्स रॉयल रॉयस का कोई न कोई मॉडल जरूर खड़ा मिलेगा।