Sapna Choudhray Dance Video Viral:  सपना चौधरी कितनी फेमस है ये बात तो हम सब जानते हैं. आज इनकी पहचान पूरी दुनिया में हैं. शायद ही कोई होगा जो इन्हे नहीं जानता होगा. जम्मू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक यहाँ तक की विदेशों में भी इनकी खूब तारीफ़ होती है. इनके डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं और तो तो और इनके इनकी झलक पाने के लिए लोग आपस में लड़ पड़ते हैं. अभी हाल ही में इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इसको लोग खूब देख रहे हैं.

इनका डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होता है. अब तक उस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को अब तक हज़ारों लोगों ने लाइक भी किया है. लोग इस वीडियो पर अलग लग कमेंट कर रहें हैं.

वीडियो मचा रहा है धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे उस वीडियो में सपना चौधरी रात को डांस कर रही है. रात की रौशनी में सपना बहुत ही सुंदर देख रही है. सपना चौधरी का ये लुक लोगों का बहुत दीवाना बना रहा है. लोग उनके दाथ साथ ठुमके लगा रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो में पीले सूट और गले में दुपट्टा डालकर बिंदास ठुमके लगा रही हैं. इसे देख जवान क्या बूढ़े भी पागल हो गए है. आप भी इस वीडियो को देखिए.
https://youtu.be/smNBbAq5ejE