सपना चौधरी को हरियाणा की टॉप डांसर कहा जाता है। बिग बॉस में आने के बाद में उनकी फैन फॉलोइंग में बड़ा उछाल आया है। आज उनके फैंस करोडो में हैं। हरियाणा के अलावा वे अन्य स्थानों पर भी प्रोग्राम करने जाती हैं। उनके प्रोग्राम के शुरू होने से कई घंटे पहले ही लोगों की भाएद स्टेज के आसपास इकट्ठी हो जाती है। जो सपना की लोकप्रियता को दिखाता है। आज सपना बॉलिवुड के तमाम स्टार्स को सीधी टक्कर देती हैं।

पुराना वीडियो हो रहा है वायरल

सपना की लोकप्रियता के कारण ही आज उनके पुराने वीडियो को भी लोग बहुत चाव से देखते हैं। हालही में उनका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। सपना को आप इस वीडियो में स्टेज पर जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। सपना स्टेज पर कमरतोड़ ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। स्टेज के सामने बैठे उनके फैंस भी उनको बहुत सपोर्ट करते नजर आ रहें हैं।

सपना का  2017 ka सबसे वायरल डांस || मेरठ में बरसे थे लठ || Sapna Dance New 2017

जवान तथा बूढ़े दोनों ही हुए दीवाने

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना जबरदस्त डांस स्टेज पर कर रहीं हैं। स्टेज के सामने जवान लोगों के साथ काफू बुजुर्ग लोग भी बैठे हुए आप वीडियो में देख सकते हैं। सपना अपने हॉट मूव्स से जवान ओर बुजुर्ग लोगों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। सपना अपनी कमर को लचकाते हुए अपने हाथ से लोगों को इशारे करते हुए सभी का दिल जीत रहीं हैं। सपना “बंदूक मार गई रे तेरी” नामक गाने पर स्टेज पर फरफॉर्मेंस दे रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की सपना के डांस को देखने के लिए बड़ी भारी भीड़ इकट्ठी हुई है ओर भीड़ को कंट्रोल करने के लिए गार्डों को ड्यूटी पर भी लगाया गया है।