Dinesh Lal Yadav Nirahua Amarpali Dubey: आम्रपली और निरहुआ की जोड़ी नंबर 1 है. लोग इन्हे इतना ज्यादा पसंद करते है की लोग इन्हे असल में पति पत्नी मानते है. पहले से लेकर अभी तक इनके जितने भी गाने लॉन्च हुए है सभी वायरल हुए है. गाने तो छोड़िए लोगों ने इनकी मूवी को भी खूब पसंद किया है.

अभी हाल ही में इनका एक और वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी गाने के साथ झूम उठेंगे. अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वीडियो काफी पुराना है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और उसके बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो में आपको निरहुआ और आम्रपाली देसी अंदाज़ में देखने को मिलने वाले है.

इस वायरल वीडियो को Top Bhojpuri Songs नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने में आम्रपाली ने साड़ी पहन रखी है. इस वीडियो को इस चैनल पर अपलोड किये करीब एक साल हो गया है. इस वीडियो पर मिलियन में व्यूज आएं है. दोनों इस वीडियो में जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम है बोले जिया पिया पिया हो. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते हैं.

HD बोले जिया पिया पिया हो - Raja Babu - #Dinesh Lal & Amarpali - #Bhojpuri Hit Song 2022