High Speed Electric Scooter: आज कल मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बढ़ गयी है. कीमत बढ़े भी क्यों न इनकी डिमांड बढ़ती जो जा रही है. अभी कुछ दिन में इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक से बढ़कर एक सेगमेंट मार्केट में आए है. लेकिन अभी हाल ही में एक एशिया स्कूटर का सेगमेंट मार्केट में आया है जिसकी चर्चा बहुत ज्यादा है.

ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी कीमत भी कम है और ये बजट में भी है. ये अपने लुक से लोगों को काफी ज्यादा दीवाना बना रहा है. बता दे बीते दिनों नोएडा बेस्ड की एक कंपनी ने 40 हजार से भी कम दाम में इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया. इसी के बाद हरियाणा के गुरुग्राम बेस्ड कंपनी लेक्ट्रिक्स ईवी ने भारत का सबसे किफायती हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जिसके बाद ये काफी ज्यादा चर्चा में है.

मिलेगी मंथली सब्सक्रिप्शन पर बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे हरियाणा की लेक्ट्रिक्स ईवी का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिर्फ और सिर्फ 49,999 रुपये में मिल जाएगा. आपको जानकर हैरानी होगी की इसकी बैटरी सिर्फ 1499 रुपये के अनोखे मंथली सब्सक्रिप्शन के साथ मिलने वाला है. ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक की बैटरी रेंज और 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. आपको इस स्कूटर पर में लाइफटाइम बैटरी वॉरंटी भी दी जाती है जिसके वजह से बैटरी की टेंशन अब आपको नहीं मिलने वाली है.

है सबसे सस्ता और किफायती ऑप्शन

बता दे लेक्ट्रिक्स कंपनी के ईवी ब्रैंड ने ग्राहकों को अलग से बैटरी देकर लोगों की परेशानी को कम करने के साथ साथ एक नया इतिहास भी दर्ज़ किया है. ऐसे में अगर आप भी कोई स्कूटर खरीदना चाहते है तो इससे आपका लिए दूसरा कोई विकल्प नहीं हो सकता है.