Second Hand Honda Activa 5G: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो कोई भी स्कूटर लेने के फिराक में है तो मौका काफी अच्छा है. क्योंकि अभी आपको सेकंड हैंड ऑफर मिल रहा है. जिस स्कूटर पर ऑफर मिल रहा है वो स्कूटर का नाम है Activa 5G.चलिए आपको इसके कुछ फीचर्स और मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते है.

माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्कूटर में माइलेज भी दमदार मिलने वाला है. आपको इस Activa 5G में बेहतरीन माइलेज दिया जाता है. असल में ये गाड़ी एक लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर तक चल सकने में सक्षम है. इस गाड़ी का वजन भी काफी हल्का है जिसे संभालने में आपको कोई भी दिक्क्त नहीं आएगी. आप इस स्कूटर को छोटे रास्ते पर भी आसानी से चला सकते है.

इंजन

बात अगर इस स्कूटर में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में दिया जाने वाला इंजन 109cc का दिया गया है. ये स्कूटर अपने स्मूथ परफॉर्मेंस और ड्राइविंग के लिए मशहूर है.

सेकंड हैंड Honda Activa 5G पर मिलने वाले ऑफर

सबसे पहला ऑफर आपको मिलता है quikr की वेबसाइट पर. इस वेबसाइट पर साल 2019 मॉडल के स्कूटर को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. ये स्कूटर वाइट कलर की है. देखने से कोई मान ही नहीं सकता है की ये स्कूटर सेकंड हैंड है. इस स्कूटर की कंडीशन भी काफी अच्छी है. इस स्कूटर को अब तक सिर्फ और सिर्फ 11,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है. इस स्कूटर की कीमत 22,500 रुपये रखी गयी है.

चलिए आपको दूसरे ऑफर के बारे में बताते है. ये दूसरा ऑफर है OLX वेबसाइट का है. आपको इस olx की वेबसाइट पर ये स्कूटर मात्र ₹ 18,500 रुपए में मिल जाएगा. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ नहीं हो सकता है.