Second Hand Yamaha R15: आज कल सेकंड हैंड बाइक किसे नहीं पसंद है. एक तो इससे लोगों के पैसे भी बच जाते है और पसंदीदा बाइक या कार भी मिल जाती है. आज हम जिस बाइक को आपको सेकंड हैंड में दिलाना चाहते है उसका नाम है यामाहा आर 15 है. चलिए आपको इसके सेकंड हैंड ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस मार्केट में मिलने वाले यामाहा आर 15 के कीमत की करें तो ये बाइक आपको लगभग 1.65 लाख रुपये की कीमत में मिल सकने में सक्षम है. असल में ये कीमत शुरूआती कीमत है. लेकिन अगर आप इसे खरीदना चाहते है और आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है.

बहुत कम लोग इस बात को जानते है की आज कल मार्केट में सेकंड हैंड बाइक की डिमांड बहुत ज्यादा है. ऐसे में आप इस यामाहा की बाइक को किसी अच्छे ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से शानदार डील ऑफर के तहत इसे खरीद सकते हैं. इससे कीमत भी कम हो जाएगी.

सेकंड हैंड ऑफर

इस बाइक का सबसे पहला ऑफर Olx वेबसाइट का है. आपको इस वेबसाइट पर साल 2016 मॉडल का यामाहा आर15 बाइक को बिक्री के लिए आसानी से मिल जाएगा. आपको ये बाइक ब्लू और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में आसानी से मिल जाएगा. ये बाइक अभी तक सिर्फ और सिर्फ 23,000 किलोमीटर तक चलाई गयी है. बात अगर कीमत की करें तो ये बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 60,000 रुपये में आसानी से मिल जाएगा.

अब आते है दूसरे ऑफर पर. ऐसे में आपको ये ऑफर साल 2015 मॉडल का मिलेगा और ये ऑफर भी आप को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. ये बाइक 68,000 किलोमीटर तक चली है. ये बाइक देखने में बिलकुल सेकंड हैंड जैसी नहीं लगती है. इस बाइक की कीमत सिर्फ और सिर्फ 65,000 रुपये रखी गयी है.