SL vs PAK: मैच के फैन तो आप सब जानते होंगे. अभी हाल ही में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट कोलंबा में खेला जा रहा है. यही नहीं श्रीलंका पहली पारी में ही 166 रन को बनाकर सिमट गयी. इसी के बाद पाकिस्तान ने तीसरे ओवर पर बड़ा झटका दिया है. यही नहीं बल्लेबाज निसान मदुशंका 4 रन बनाकर खेले गए थे, तभी उनके साथ बैटिंग कर रहे कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने एक रन चुराने की कोशिश भी की थी. यही नहीं 1 रन के चक्कर में शान मसूद के रॉकेट थ्रो से मदुशंका वापस लौट पड़े.

शान मसूद

आपकी जानकारी के लिए बता दे पाकिस्तान के लिए शाहीन शाह अफरीदी तीसरा ओवर डाले. यही नहीं इस ओवर की चौथी गेंद पर कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने बॉल को धकेलकर सिंगल चुराना चाहा है. यही नहीं इस गेंद को पास आते देख फील्डर शान मसूद ने तेजी से बॉल पर झपटा मारा. साथ ही दोड़ते हुए रॉकेट थ्रो किया जिसके बाद विकेटकीपर एंड पर जाकर स्टंप में जाकर लगा है. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

श्रीलंका हुआ फ्लॉप

जैसे ही निसान मदुशंका शान मसूद द्वारा रन आउट हुए वैसे ही वो बहुत ज्यादा निराश हो गए. असल में मदुशंका के आउट होने के बाद कुसल मेंडिस, एंजलो मैथ्यूज और कप्तान दिमुथ खुद आउट होकर वापस लौट आए. यही नहीं कप्तान करुणारत्ने ने 17 रनों का योगदान भी दिया है. वही मदुशंका ने 9 बॉल खेलकर सिर्फ 4 रन बनाए. साथ ही टॉप ऑर्डर फ्लॉप होने के बाद पाकिस्तान के गेंदबाज पर हावी हो गए और श्रीलंका को 166 रनों पर समेट दिया है.