Video Viral Of Cow and Snake: सोशल मीडिया पर कौन सी चीज़ कब वायरल हो जाए कोई नहीं जानता. अभी हाल ही में जानवरों की ये वीडियो तेज़ी साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको इस बात का एहसास हुआ की सबसे ज्यादा महत्व जीवन में जो रखता है वो है बांड. जी हाँ बांड. अगर किसी के साथ आपका बांड अच्छा है तो मुसीबत के वक़्त लोग साथ देते है. इसी के रेलेटेड एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हुई जा रही है.

इस वीडियो में आपको एक गाय दिखाय देगी और सामने एक सांप भी दिखेगा. इन दोनों के वीडियो को देखने के बाद इस पर अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे है. इस वीडियो को देखने के बाद किसी को यकीन ही नहीं हो रह है की इन दोनों में दोस्ती होगी. दोनों एक दूसरे को देखने के बाद एक दूसरे पर बिना कुछ सोचे समझे रियेक्ट करते है. चलिए आपको बताते हैं क्या हुआ इस वीडियो में.

क्या हुआ इस वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस वीडियो में सांप देखने क मिलेगा. बात अगर सांप की करें तो लोग इसका नाम सुनने के बाद ही थार थार कांपने लग जाते है. ऐसे में ये सांप गाय के आगे बड़े शान से खड़ा है. ये गाय ना तो हिल रही है और ना ही इससे दूर भागने की कोशिश कर रही है. सांप और गाय दोनों एक दूसरे के इकदम करीब खड़े है और एक दूसरे को बार बार देख रहे है. आप भी जरा इस वीडियो को देखिए.