नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया अपने आप को चर्चित करने के एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। जिसमें लोग तरह तरह के वीडियो पोस्ट करके अपनी कला को बिखेरने का प्रयास करते है। कभी कभी इस प्लेटफार्म में ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जिसमें जंगली जानवरों से जुड़े वीडियों हैरान कर जाते है तो कुछ डांस वीडियो आते ही छा जाते है। लेकिन इनमें कुछ वीडियों ऐसे भी होते है जिसमें लोगों के अजाबों गरीब कारनामें देखने को मिलते है जिसे देख लोग हंससकर लोटपोट हो जाते है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें साइकिल को तेज रफ्तार के साथ बिना किसी मेहनत के चलाने का हुनर देखने को मिल रहा है। जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे मिलकर साइकिल को बराबर का बैलेस देकर चला रहे है। जिसमें दोनों बच्चों की बराबर की मेहनत देखी जा सकती है। इस वीडियो में गणित का फार्मूला भी LHS=RHSसटिक बैठता नजर आ रहा है। क्योकि इस वीडियो में दोनों बच्चे बराबार का बैलेस देकर साइकिल को गति देने का प्रयास कर रहे है। और अपने सही पड़ाव में पहुंच रहे है।

जो भी इस वीडियो को देख रहा है बच्चों का  यह नायाब तरीका उन्हें बेहद पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।