Sourav Ganguly Praised Shubman:  आप सब ने अभी का मैच तो देखा ही होगा. जी हाँ वही आईपीएल 2023 का आखिरी लीग मैच जो गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अभी हाल ही में खेला गया है. इस मैच में सबसे पहले बल्लेबाज़ी करते हुए विराट कोहली ने शतक लगाया जिसके बाद रनों का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने जबरदस्त पारी खेल अपनी टीम को जीत हासिल कराई. वही इस मैच के बाद बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली, शुभमन गिल के खेलने के तरिके से काफी प्रभावित हुए हैं और गुजरात के बल्लेबाज़ की तारीफ भी की.

उन्होंने इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दिखा कर ट्वीट भी किया है. ट्वीट में उन्होंने जमकर शुभम गिल की तारीफ भी की है. उन्होंने ट्वीट में शुभम गिल का नाम भी लिया है.

आपकी जानकरी के लिए बता दे अभी हाल ही में आरसीबी और गुजरात के मैच में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के साथ 197 रन बनाएं. इन्ही रनों का पीछा करते हुए ग्राउंड पर उतरी गुजरात टाइटंस जिन्होंने 19.1 ओवर में मैच अपने नाम किया. इस मैच में गुजरात की जीत के बाद ओपनर बल्लेबाज़ शुभमन गिल की सभी ने किया है. सभी लोग कहा है कि इस मैच में शुभमन गिल ने अहम किरादार निभाया है. उन्होंने 52 गेंदों में 5 चौके और 8 छक्कों की मदद से 104* रनों की पारी खेली. वैसा ऐसा पहली बार नहीं है जब शुभमन गिल ने पहले हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में भी गिल ने शतक लगाया था.