Vinesh Phogat And Bajrang Puniya: हाल ही में बृजभूषण शरण सिंह और पहलवानों के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. धीरे धीरे कर के ये विवस इतना ज्यादा बढ़ चूका है की बात नार्को टेस्ट तक आ पहुंची है. जी हाँ आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहले नार्को टेस्ट का जो ब्यान है वो खाप पंचायत के तरफ से आया था. लेकिन अब एक नया बयान फिर से बृजभूषण शरण सिंह के तरफ से आ रहा है.

जी हाँ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो में उन्होंने कहा है कि वो अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाने के लिए तैयार है. लेकिन उनकी शर्त है कि उनके टेस्ट के साथ विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का भी टेस्ट होने चाहिए. क्योंकि अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं तो वो प्रेस बुलाकर वचन देंगे की उन्हें कोई सा भी टेस्ट कराने में कोई दिक्क्त नहीं है.

आपकी जानकरी के लिए बता दे दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन कई दिनों से चल रहा है. इसी बीच रोहतक में खाप पंचायत ने ये फैसला ऐतिहासिक चबूतरे पर लिया है. साथ ही ये भी कहा गया है कि आने वाली 28 मई को नई संसद भवन में महिला खाप पंचायत होगी. इतना ही नहीं कहा ये भी गया है वहां जो भी फैसला होगा वो सब खाप पंचायत पूरा करेगी.