Nirahua And Aamrapali:  भोजपुरी गाने सभी को पसंद आते हैं. यही तो कारण है आज कल भोजपुरी के एक्टर और एक्ट्रेस भी बॉलीवुड की तरह ही मशहूर है. अभी हाल ही में एक भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही है. असल में जब भी ये दोनों स्टार्स एक साथ नजर आते हैं, तो फिर ये सोशल मीडिया पर तबाही मच देते हैं. इनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है.

आप यकीन नहीं करेंगे कि लोग इनके गाने को इतना ज्यादा सर्च क्यों करते हैं क्योंकि लोगो को लगता है कि ये रियल लाइफ के पति पत्नी है. यही कारण है कि लोग इनके गाने को सर्च कर के सुनते हैं. साथ ही कभी आपने इनकी वीडियो को देखा होगा तो आपको पता ही होगा कि निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ कितने ज्यादा अच्छे लगते है. य

रोमांस वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था वो वीडियो 36 मिनट का है. इस वीडियो में आपको निरहुआ और आम्रपाली कभी बेडरूम तो कभी गार्डन में रोमांस करते नज़र आएँगे. बता दे इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को अभी तक एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.