Bhojpuri Dance: डांस के दीवानों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। इंडिया में डांस के लिए बहुत से सोशल मीडिया एप्लीकेशन भी काम कर रहे हैं। रील्स के जरिए अपनी डांस कला का प्रदर्शन भी किया जा रहा है। बहुत से डांसर तो सोशल मीडिया के जरिए मोटी कमाई भी कर रहे हैं। हरियाणवी और भोजपुरी डांस को देश भर में देखा जा रहा है। हरियाणवी डांस के दम पर सपना चौधरी कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुँच गई। बिग बॉस के घर में भी फाइनल तक पहुँच गई। सपना चौधरी के डांस को देश के हर एक कोने में सराहना मिली है।

भोजपुरी डांस में फूहड़ता

भोजपुरी डांस और वीडियो एल्बम बनाने वाले कलाकार अच्छा अभिनय करते हैं। लेकिन स्टेज शो करने वाले छोटे कलाकार इसकी तोहिन भी कर देते हैं। इंडिया में भोजपुरी डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर से आने लगते हैं। भोजपुरी स्टेज शो में लड़कियां डांस करती हैं। लड़कियों की डांस पार्टी को देखने के लिए बूढ़े भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। बूढ़ों में जवानों से ज्यादा डांस की ललक होती है। कुछ बूढ़े तो डांस करने के लिए स्टेज पर भी चले जाते हैं। डांस करते समय बूढ़े गलत हरकत भी करने से नहीं चूकते।

लहरी बाबा का डांस

भोजपुरी डांस स्टेज शो में लहरी बाबा का डांस काफी मशहूर है। 21 साल की लड़की के साथ लहरी बाबा जमकर डांस करते हैं। लड़कियों के बीच में ठुमके ही नहीं लगाते, वे उनसे मेल मिलाप भी बढ़ाते हैं। लहरी बाबा के हर एक एक्शन पर भीड़ सीटियां बजाने लगती है। लहरी बाबा का डांस किसी को भी लोट पॉट कर सकता है।

lahari Baba dhum arkesta gzp

लड़कियां को आने लगती है शर्म

लहरी बाबा की हरकतें देखकर लड़कियों को शर्म आने लगती है। डांसर भी ज्यादा देर तक लहरी बाबा के साथ डांस नहीं करती। लहरी बाबा कहीं से भी पकड़कर नाचने लगते हैं। लहरी बाबा को पता नहीं होता और वे अपने डांस की धून में लगे रहते हैं।

अल्लारी दादा का न्यू सॉन्ग जबरदस्त डांस ऑफ देखिए 2022 का सुपरहिट आर्केस्ट्रा ग्रुप धूम आर्केस्ट्रा

बूढ़ा ने खूब मजा लिया आर्केस्ट्रा डांस में arkestra