Sunil Grover Selling Onions and Potatoes:कहते है गरीबी एक ऐसी चीज़ है जो हमे हर काम करने पर मजबूर कर देती है. शायद ऐसा ही कुछ सुनील ग्रोवर के साथ हुआ है, सुनील ग्रोवर को आप में से कौन नहीं जानता. सुनील ग्रोवर वही है जो ‘द कपिल शर्मा शो’ डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते थे. लेकिन जब से उन्हें शो से निकाला गया है वो आलू और प्याज़ बेचने को मजबूर हो गए है.

बेच रहे है आलू प्याज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे सुनील ग्रोवर ने आलू-प्याज को बेचते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर खुद की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा की ‘हमारी अटरिया.’ सुनील ग्रोवर के इस फोटो को देखकर ऐसा वो अपने किसी ख़ास मिशन पर निकले हुए है जहाँ पर वो लोगों के साथ अच्छा खासा वक़्त बिताते है और ज्यादा अच्छा लगा तो उनके द्वारा किये जाने वाले काम करते भी है.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुनील ने आलू प्याज़ बेचते हुए फोटो डाली है. दरसल इससे पहले भी उन्होंने दूध बेचते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. लोग उनके इस काम को बहुत पसंद कर रहे है, और करें भी क्यों ना वो लोगों की मज़बूरी को समझ रहे है. उनके इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स मज़ाक कर रहे है. एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कमेंट किया है कि भाई तम्हारी पैंट तो बैलेनसियागा की लग रही है पैंट कितने में दोगे. अभी हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर की है. आप भी देखिए