हरियाणा की मशहूर डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) अपने डांस से देश और विदेशों में हर किसी को खुद का दीवाना बना रखीं हैं। वही दर्शकों को सुनीता बेबी में सपना चौधरी की झलक दिखती हैं। सुनीता बेबी के नाम से ही उनको स्टेज शो को देखने के लिए लाखों से ज्यादा लोग आ जाते हैं। उनका कोई भी स्टेज डांस शो देखते ही देखते इंटरनेट पर धमाल मचा देता हैं। सुनीता बेबी के डांस मूव्स और कातिलाना एक्सप्रेशन देख हर कोई बेकाबू हो जाता हैं। वही इन दिनों सुनीता बेबी का एक पुराना डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है।

आपको बता दें कि हरियाणवी डांसर का नाम आता हैं। तो लोगों की जुबां पर एक समय पर सपना चौधरी काफी छाई रहती थी। हर किसी को उनके डांस और उनकी अदाओं ने खूब दीवाना बनाया था। वहीं अब हर किसी के जुबा पर सुनीता बेबी का नाम छाया रहता हैं। दर्शक अक्सर सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए बेताब रहते हैं। सुनीता बेबी के ठुमके और एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं। वही इन दिनों सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी का एक धांसू डांस वीडियो खूब छाया हुआ हैं। जिसमे उन्होंने पटियाला सूट पहना हुआ हैं। खुले बाल और न्यूड मेकअप उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा देती हैं।

वही वायरल वीडियो में सुनीता बेबी अपने जबरदस्त ठुमके और कातिलाना अदाओं से हर किसी को घायल कर रही हैं। बता दे की वायरल वीडियो में सुनीता बेबी “बोतल का नशा चढ़ा” (Botal Ka Nasha Chadha) गाने पर हॉट मूव्स करती देखी जा रही हैं। वही सुनीता बेबी का ये धांसू वायरल वीडियो अब यूट्यूब पर जमकर वायरल होता नजर आ रहा हैं। इसमें उनकी खूबसूरती और हॉट मूव्स ने सबके होश उड़ा रखे हैं। आप भी देखे ये धांसू वायरल वीडियो यहां।

खूब वायरल हो रही है वीडियो मुस्कान बेबी को चढ़ा बोतल का नशा | New Haryanavi Dj Video Songs 2023