हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों को लेकर पूरे देश-विदेशों में मशहूर हैं। सपना चौधरी के फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। सपना ने काफी कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली हैं। वैसे तो सपना चौधरी ने कई सारे स्टेज डांस से खुद का एक अलग नाम हासिल किया हैं। वही डांसर ने बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा लिया हैं। सपना चौधरी के ठुमकों को लोग दूर दूर से देखने आते हैं। इतना ही नहीं सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से कई बड़े बॉलीवुड सितारों को भी अपना दीवाना बनाया हैं।

डांसिंग क्वीन कहलाने वाली सपना चौधरी ने अपने कातिलाना एक्सप्रेशन और ठुमकों से सबके दिलों पर राज किया हैं। वैसे तो सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के बीच खुद की बेहतरीन फोटोज और वीडियोस को अक्सर साझा करती रहती हैं। जो देखते ही देखते इंटरनेट पर सबके बीच तेजी से वायरल हो जाती हैं। वही इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमे उनकी कातिलाना अदाओं ने सबके पसीने छुड़ा रखे है।

वायरल वीडियो में सपना चौधरी स्टेज शो करती देखी जा रही हैं। जिसमे उन्होंने लाल रंग का पटियाला सूट पहना हुआ हैं। इसके साथ ही उन्होंने लंबी से डिजाइन वाली चोटी बनाई हुई हैं। सपना चौधरी की खूबसूरती इस वीडियो में देखते बन रही हैं। वही उनके कातिलाना एक्सप्रेशन और ठुमकों ने सबके होश उड़ा रखे हैं। वीडियो में सपना चौधरी “बरन घाटा मरना” (Baran Dhata Marna) इस गाने में सपना और उनके जबरदस्त ठुमके देखने लायक हैं। वही सपना चौधरी का ये धांसू ओल्ड वीडियो अब इंटरनेट पर तहलका मचाए हुआ हैं। यहां देखे ये जबरदस्त डांस।

Tere muh pe suit Karega Baran Dhata Marna song Sapna Choudhary