Saturday, February 4, 2023
HomeTrendingGadar 2 करने के लिए सनी देओल ने लिए इतने पैसे जितने...

Gadar 2 करने के लिए सनी देओल ने लिए इतने पैसे जितने आप जीवन भर कमा नहीं पाएंगे, अमीषा भी नहीं है पीछे

Gadar Star Cast Fee:  कई सारी मूवीज आती जाती रहती है लेकिन कुछ मूवीज ऐसी होती है जो लोगों के दिलो पर राज करती है. ऐसी ही एक मूवी थी ग़दर. इस मूवी ने लोगों के दिलों पर ऐसा राज किया कि लोग इस मूवी के सेकंड पार्ट के लिए खूब डिमांड कर रहे थे. अब लोगों की ये डिमांड पूरी हो चुकी है. यानी अब एक बार फिर से परदे पर वापस आने वाले है तारा सिंह और सकीना. इन दोनों की लव स्टोरी परदे पर बार फिर से 22 साल आने वाली है.

उस वक़्त तो लोगो को ये कहानी खूब पसंद आयी है. आये भी क्यों न फिल्म में कहानी जबरदस्त थी,एक्टिंग कमाल का था और सीन भी कमाल के थे. असल में ये परदे पर इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. क्या आपको पता है इस मूवी के स्टार कास्ट ने बहुत ही पैसे लिए है चलिए आपको बताते है कौन से स्टार ने कितना पैसा लिया है.

FEE

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस फिल्म का सबसे मेन किरदार है तारा सिंह की. इस मूवी में तारा सिंह का रोल निभा रहे है. इस बार ग़दर 2 में तारा सिंह का रोले निभाने के लिए उन्होंने लिए है 5 करोड़ रुपये. गदर 2′ में अमीषा पटेल भी दिखने वाली हैं. कहा जा रहा है की अमीषा पटेल ने इस फिल्म में दुबारा काम करने के लिए 2 करोड़ रुपये फी ली हैं.

अब आते है इस मूवी में तारा सिंह और सकीना के बेटे पर. इस मूवी के पहले पार्ट में इन दोनों के बेटे का रोल निभाया था उत्कर्ष शर्मा ने. अब की बात करें तो वो काफी बड़े हो गए है. इस बार भी फिल्म में तारा और सकीना के बेटे का रोल भी उत्कर्ष शर्मा ही निभाने वाले है. उन्होंने अपने रोल के लिए 1 करोड़ रुपये फी ली हैं.

कहा जा रहा है इस मूवी में कुछ नए लोगों की एंट्री भी होने वाली है. जैसे इस बार आपको इस फिल्म में कुसिमरत कौर नजर आएंगी. सिम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments