नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल बाजार में लंबे समय से राज कर रहा नोकिया एक बार से नए फीचर्स के मोबाइल के साथ दबदबा बना रहा है। भले ही यह कपंनी बदलते समय के साथ पीछे रह गई थी लेकिन अब नए नए फीचर्स के स्मार्टपोन लॉच करने के बाद इस कपंनी अपनी खोई हुई शान को वापस पाने की कोशिश कर रही है।

नोकिया के फोन दमदार क्वालिटी के लिए जाने जाते है। यदि आप भी मोबाइल लेने के बारे में सोच रहे हैं तो कम बजट के साथ आकर्षक डिस्पले वाला नोकिया का यह फोन आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है।

अमेरिका के बाद भारत मे होगा लॉंच

कुछ दिनों पहले नोकिया ने अपना नया दो स्क्रीन वाला मोबाइल फोन अमेरिका मे लॉन्च किया है। जिसका नाम Nokia 2780 Flip रखा गया है। अमेरिका में पेश किए जाने के बाद अब जल्द ही भारत में भी यह फोन देखने को मिल सकता है। अमेरिका में इसकी कीमत 80 डॉलर के करीब है 15 नवंबर से इसकी बिक्री शुरू की जा चुकी है। अगर भारत में यह फोन आता है तो इसकी कीमत लगभग 6700 रुपये रहेगी।

गजब के फीचर्स के साथ आता है यह मोबाइल

इस फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बात करें तो, यह फोन 2780 फ्लिप मे दो डिस्प्ले से लैस हैं। 2.7 इंच का 320*240 पिक्सल वाला TFT डिस्प्ले मिलता है, जबकि सेकंडरी डिस्पले 1.77 इंच का है। इस फोन मे 4GB RAM के साथ 512MB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो, फोन के पीछे की और 5 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। कैमरा के साथ फ्लैश लाइट भी मिलती है। साथ ही इस फोन की बैटरी भी दमदार मिल रही है। जिसे एक बार चार्ज करने पर 18 दिन तक चलती है।