Premika Ka Video:आज के समय में सोशल मीडिया लोगों से जुड़े रहने का एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। इस प्लेटफार्म से जुड़कर लोग असानी से अपनों से बातचीत कर लेते है। इतना ही नही इससे जुड़कर आप नए नए दोस्तों को बनाने के साथ अपना लाइफ पार्टनर भी बना सकते है। लेकिन कभी कभी सोसल मीडिया की ये दोस्ती आपके लिए काफी बुरी साबित हो जाती है। जैसा की अभी हाल ही में क मामला देखने को मिला। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेमी के साथ हुआ हादसा हिला देने वाला है जिसमें प्रेमी का प्रमिका से मिलन भारी साबित हुआ है। दरअसल प्रेमी ने अपनी ऑनलाइन प्रेमिका को जब मिलने के लिए बुलाया, तो पहला मुलाकात का नजारा देख प्रेमी के उड़ गए होश..

 प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी

पूरी घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की सड़क किनारे खड़ी होकर अपने प्रेमी का इंतजार करती खड़ी रहती है। तभी खुशी के साथ उछलता हुआ उसका प्रेमी  अपनी पहली को यादगार बनाने के लिए पहुंच जाता है। प्रेमी जैसे ही उसके करीब पहुंचता है प्रेमिका अपना मुंह ढकी रहती है। प्रेमी उससे दुपट्टा हटाने के लिए कहता है लेकिन वो दुपट्टा हटाने को राजी नहीं होती है।

लड़की ने जब हटाया दुपट्टा 

तभी एक शख्स माजरे को समझ जाताहै और उसकी कुर्ती को उठाकर उसका राज पता करता है। दुपट्टा से चेहरा छिपाए लड़का समझ जाता है कि अब पोल खुल चुकी है और वो अपना चेहरा दुपट्टा से हटा देता है, इस नजारे को देख पास खड़े लोग बी दंग रह जाते है। दरअसल दुपट्टा के अंदर छुपी लड़की लड़का निकल जाता है।  वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के की इस सच्चाई की घटना कैमरे में कैद हो जाती है जिससे वो हाथ जोड़कर शख्स से छोड़ देने की अपील करता नजर आता है। हैरान करने वाला ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो gharkekaleshh नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।