आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। ज़रा ज़रा सी घटनाएं वायरल होते देर नहीं लगती है। आजकल हवाई जहाज से जुड़े वीडियो काफी वायरल हो रहें हैं। हालही में एक फ्लाइट के पायलट का वीडियो वायरल हुआ था लेकिन अब एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस नए वाले वीडियो में जहाज में बैठा एक यात्री है। जिसने एक ऐसी अजीबोगरीब हरकत की है की एयर होस्टेज सहित सभी यात्री हैरान रह गए।

यात्री ने की खिड़की खोलने की रिक्वेस्ट

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हवाई जहाज में एक युवक बैठा है। जो अपने हाथ में कुछ लिए हुए है। वह फ्लाइट के क्रू से कुछ कहता नजर आ रहा है। वीडियो देखकर लग रहा है कि जैसे वह हाथ में खैनी लेकर बैठा हुआ है। वह फ्लाइट के क्रू मेंबर से कहता है “excuse me, खिड़की खोल दीजिए गुटखा थूकना है।” इतना सुनकर एयर होस्टेस हंसने लगती है तथा वहां बैठे अन्य यात्री भी हंसने लगते हैं।

UP ओर बिहार की फ्लाइट में देनी चाहिए यह सुविधा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है। अब तक इसको एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा 9 लकह से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। लोगों ने इंस्टाग्राम पर कमेंट भी काफी संख्या में किये हैं। एक यूजर ने लिखा है “जो भी खा रहा है, मुझे भी खाना है।”, एक अन्य यूजर ने लिखा है “यूपी-बिहार की फ्लाइट में यह सुविधा होनी चाहिए।”