Grah Nakshatra: अभी ​17 सितंबर से सूर्य और शनि ग्रह का अशुभ प्रभाव खत्म होने वाला है. सूर्य और शनि पिछले काफी समय से एक दूसरे के आमने सामने चल रहे थे. लेकिन, अब सूर्य अपनी मित्र राशि कन्या में गोचर करने वाला है. बता दे सूर्य पर से शनि का दृष्टि भी हट जाएगी. वैदिक ज्योतिष में सूर्य और शनि में शत्रुता भाव बताया गया है. यानी अब सूर्य और शनि का अशुभ संयोग खत्म होने वाला है और 17 सितंबर से चार राशि के जातकों के अच्छे दिन आने वाले हैं.

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे सूर्य शनि का अशुभ प्रभाव खत्म होने वाला है. इससे मेष राशि के लोगों के लिए समय काफी अच्छा होगा. वो अपने जीवन में सही प्रगति करने और प्रासंगिक कैरियर लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब होंगे. साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आपके संबंध बरकरार रहेंगे और परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए यह खाली समय होगा. स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं होने की संभावना बिलकुल न के बराबर है.

वृषभ राशि

बता दे वृषभ राशि के लोगों के लिए फिलहाल, नौकरी में नए अवसर मिलेंगे और समय पर रोजगार मिलने के योग बन रहे हैं. इसके साथ ही आपके घर में संसाधनों में वृद्धि होगी. आपको सर्वोत्तम परिणामों के लिए उनका कुशलतापूर्वक उपयोग करें. आप में से जिन लोगों की माता की सेहत खराब है उनकी सेहत में सुधार होगा. आपका अपने पार्टनर के साथ अलग-अलग जगहों की यात्रा करने का मौका मिलेगा.

मिथुन

बता दे मिथुन राशि के लोगों को इस अवधि में अपनी इच्छाओं को पूरा करने का मौका मिलेगा. आपका आपके लिए विदेश संभावना के योग बनेगे. साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय मिलेगा. अपनी वर्तमान नौकरी में पदोन्नति और वेतन वृद्धि प्राप्त करेंगे.

तुला

यही नहीं तुला राशि के लोगों की इस अवधि में अधूरी इच्छाएं पूरी होंगी. इसके साथ ही इस अवधि में आपको उच्च लाभ प्राप्त होगी. । इस राशि के जो लोग सीए, तकनीकी विशेषज्ञता, मीडिया, उद्योगपतियों और ग्लैमर जैसे क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए समय उत्तम है.