Actor Whose fee is higher: कहते हैं सबसे ज्यादा पैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही है. यही कारण है की लोग हर पल ये जानना चाहते हैं कि आखिर सबसे ज्यादा पैसे हैं किस हीरो के पास. अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक की फीस इतनी ज्यादा है कि कभी-कभी तो फिल्मों के के बजट से ज्यादा इन एक्टर्स की फीस होती है. हैरानी की बात तो ये है कि असल में इनकी फी लाखों में नहीं बल्कि करोड़ में है. लेकिन क्या आपको पता है कि तीनों खान औप प्रभास जैसी ‘बाहुबली’ को पछाड़ आखिर देश का सबसे महंगा सुपरस्टार है कौन.

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस सुपरस्टार की उम्र 48 साल है. ये एक्टर पिछले 27 सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं. अब तक इन्होने कुल 66 फिल्में में काम किया है. ये एक्टर हाईएस्ट पेड एक्टर्स के एलीट क्लब में शामिल होने वाला इकलौते भारतीय एक्टर हैं. दरअसल ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि तमिल सिनेमा के थलपति विजय है. इनके घर वाले इन्हें ‘जो’ कहकर बुलाते हैं.

थलपति विजय

उड़ती हुई खबरों से ये बात सामने आयी है कि थलपति विजय ‘लियो’ के बाद वेंकट प्रभु के साथ काम करने वाले हैं. उन्हें इस फिल्म के लिए भारी भरकम पैसे दिए जा रहे हैं. एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म को बनाया जा रहा है. इस एजीएस एंटरटेनमेंट के साथ उन्होंने साल 2019 में फिल्म बिगिल बनाया था. इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. उम्मीद की जा रही है बहुत जल्द आने वाले हफ्ते में इसकी घोषण कर दी जाएगी.

बता दे फिल्म ‘लियो’ इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को हिंदी, कन्नड और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. बता दे विजय को इस फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. वही इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है.एक बार फिर इस फिल्म में संजय दत्त आपको विलेन के रोल में नजर आएंगे.