Second-Hand Hero Hf Deluxe: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो बाइक तो ख़रीदन चाहते हैं लेकिन नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आएं है. वैसे तो आप ये काम किसी और भी बाइक के साथ कर सकते हैं लेकिन आज हम आपको ये काम हीरो एचएफ 100 के लिए बताने वाले है. बात अगर इसकी कीमत की करें तो ये आपको 55,450 रुपये में मिल जाएगा. ऐसे में आप ये बाइक और भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. आज कल मार्किट में सेकंड हैंड बाइक का काफी ट्रेंड है. यहाँ पर बाइक आपको एक दम नए कंडीशन में मिल जाएगी. चलिए आपको बताते हैं कि आप कहाँ से सेकंड हैंड बाइक ले सकते हैं.

सेकंड हैंड हीरो एचएफ 100

आपकी जानकरी के लिए बता दे आप इस बाइक का सेकंड हैंड वर्शन OLX वेबसाइट से खरीद सकते हैं. वहां अपर आपको इस बाइक का 2017 का मॉडल मिलेगा. इसकी कंडीशन काफी अच्छी है. अच्छी बात तो ये है कि इसे ड्राइव भी कम किया गया है. इसकी कीमत 18,500 रुपये है. आपको इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.

दूसरी वेबसाइट है BIKES4SALE. इस वेबसाइट पर आपको इस बाइक का 2018 मॉडल मिलेगा. इस बाइक को काफी कम ड्राइव किया गया है. इसे खरीदने के लिए आपको 22,000 रुपये खर्च करने होंगे. इस पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.

तीसरी वेबसाइट है DROOM वेबसाइट. आपको उस अपर हीरो एचएफ 100 बाइक की 2016 मॉडल मिलेगी. इस बाइक को बहुत कम ड्राइव किया गया है और ये बहुत अच्छे कंडीशन में है. अगर आप इसे यहाँ से खरीदना चाहते हैं तो आपको मात्र 15,000 रुपये खर्च करने होंगे.