Actress Love Bite: एक्ट्रेस और एक्टर के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार देखा गया है की उनके शरीर पर कुछ ऐसे मार्क दिख जाते है जो लव बाईट के तौर पर जाने जाते है. किन किन के देखे गए है चलिए आपको बताते है

आपकी जानकरी के लिए बता दे आप सब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को तो जानते ही होंगे. इन्होने फिल्म केदारनाथ से करियर की शुरुआत की. कुछ दिनों पहले उनकी गर्दन पर भी ऐसे निशान देखे गए थे जो लव बाइट के तौर पर नजर आये. जिस दौरान ये देखा गया सुनने में आ रहा था एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी.

वही बात अगर करीना कपूर की करें तो जब ये तस्वीरें कैद हुई उस वक़्त एक्ट्रेस ने बैकलेस ड्रेस पहनी थी.उसी दौरान बैक पर लव बाइट निशान देखे गए थे. अभी हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कहा ये भी जा रहा था कि करीना कपूर उस वक्त सैफ अली खान को डेट कर रही थी.

आप सब मलाइका अरोड़ा को तो जानते ही होंगे. उनके शरीर पर भी लव बाईट के निशन देखे गए है. ये उस वक़्त की बात है जब वो अपने से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही थी. हालांकि वो अभी भी उन्हें डेट कर रही है. इस बात को लेकर वो उस वक़्त काफी खबरों में रही थी.