Maruti Brezza: मारुति सुजुकी एक ऐसी कार कंपनी है जो देश नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलर है. अगर कोई भी भारतीय अपनी नई कार लेने का प्लान करता है तो सबसे पहले उसकी चॉइस मारुति सुजुकी के कार मॉडल्स पर ही जाती है. भारतीय बाजार में मारुति के कई सारे अलग-अलग मॉडल मौजूद हैं जो लोगों को लुभाने का काम कर रहे हैं.

मारुति कि अगर सबसे ज्यादा बिकने वाली कार की बात की जाए तो वो कार हैं Maruti Brezza. ये कार सेल्स के मामले में बड़ी-बड़ी कंपनियों को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आती है. सेल्स में यह नंबर वन पायदान हासिल कर चुकी है.

कितनी है कीमत

Maruti Brezza के VXI मॉडल की बात करें तो इसकी कीमत 9,19,226 रुपए है. बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो इस कार को पूरी पेमेंट देकर नहीं खरीद सकते लेकिन अब आप इस कार को बहुत ही आसानी से खरीद सकेंगे. आपको बता दें मारुति की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए और सेल्स के आंकड़ों में बढ़त को देखते हुए मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों को बहुत ही कम डाउन पेमेंट पर यह कार अवेलेबल करवा दी है.

जी हां दोस्तों, अब आप Maruti Suzuki VXI मॉडल को मात्र ₹1,00,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते है. आइए आपको बताते है मारूति के इस फाइनेंस प्लान के बारे में.

Maruti Brezza Finance Plan Offer

अगर आप भी Maruti Brezza लेने का मन बना रहे है तो आपको बता दें इसकी VXI मॉडल की कीमत 9,19,226 रुपए है. लेकिन अगर आप पूरी पेमेंट देकर इस गाड़ी को नहीं खरीदना चाहते तो आप बैंक द्वारा लोन लेकर इसे आसान किस्तों पर खरीद सकते हैं.

बैंक द्वारा लोन लिए जाने पर आपको 9% का ब्याज दर देना होगा. इस लोन की अवधि पूरे 5 साल की होगी. ऑनलाइन फाइनेंस केलकुलेटर के मुताबिक आपको इस गाड़ी को फाइनेंस पर खरीदने पर ₹1,00,000 रूपये का डाउन पेमेंट करना होगा और साथ ही साथ हर महीने 17,006 रूपये की ईएमआई किस्त देनी होगी.