Sapna Choudhary fell from stage:  सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. लोग इनके डांस के पीछे पागल रहते हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. इनके डांस को देखने के लिए लोग बहुत टाइम से इंतेज़ार करते है. लोग इनकी एक झलक पाने के लिए या डांस देखने के लिए आपस में लड़ पड़ते है.

अगर आप भी उन में से हैं जिन्हें सपना चौधरी का डांस बहुत पसंद आता है इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें. क्योंकि आज हम आपको सपना चौधरी के साथ हुए एक ऐसे हादसे के बारे में बताएंगे जिसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

मांझरा क्या है

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल एक प्रोग्राम के दौरान सपना चौधरी स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगा रहे थी. लोग उनके इस ठुमके को देखने के भीड़ में खड़े थे. कुछ लोग बैठ कर तालियां बजा रहे थे. लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसका अंदाज़ा किसी को भी नहीं था. दरअसल डांस डांस करते करते सपना चौधरी थोड़ा डगमगा गयी और डगमगाने के बाद फिसल पड़ी. और फिर क्या वो डांस करते करते गिर गयी. हालांकि वो बहुत बेबाकी के साथ उठी और दुबारा डांस करने लग गयी. सपना चौधरी के इस अदा को देख लोग और भी तेज़ तालियां बजाने लग गए. ये बात हम नहीं बल्कि खुद वीडियो में देख सकते हैं. देखिए ये वीडियो

When sapna choudhary fall on stage

दरअसल ये वीडियो है बहुत पुराना लेकिन अचानक से सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में सपना ने हरा कलर का सूट पहना है. इस वीडियो में वो काफी सुंदर लग रही है. इस वीडियो को अब तक कई सारे लोगों ने देखा है.