नई दिल्ली। देश की सबसे पुरानी कपंनियो में से एक मानी जाने वाली Motorola अपने ग्राहकों की सुविधानुसार फोन लॉच करते आई है जिसके फीचर्स को देख लोग इस कपंनी के स्मार्टफोन को लेना ज्यादा पसंद करते हैं। इसी के बीच मेटरोला ने अपनी ऐज सीरीज का एक नया मॉडल Motorola Edge 40 को लॉन्च कर दिया है। जिसमें शानदार फीचर्स दे गए है। यदि आप इस फोन को लेना चाहते है तो मोटोरोला ऐज 40 स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेशीफिकेशन के बारे में..

Motorola Edge 40 की कीमत 

यूरोप में पेश हुए मोटोरोला ऐज 40 की कीमत 599.99 यूरो (लगभग 54 हजार रुपये) के आसपास रखी गई है। इस फोन में आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। यह फोन तीन कलर वेरिएंट के साथ उतारा गया हैं, जिसमें नेब्यूला ग्रीन, लूनर ब्लू, एक्सलिप्स ब्लैक जैसे कलर शामिल है।

Motorola Edge 40 की खासियतें

Motorola Edge 40 का यह स्मार्टफोन डुअल सिम के साथ आता है इस फोन की स्क्रीन 6.55 इंच की दी गई है जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आती है. इसके अलावा मोटोरोला ब्रैंड का यह फोन 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है.

Motorola Edge 40 का कैमरा

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर के साथ आने वाले यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मौजूद है। सके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।  इसके अलावा इसमें डुअल बैंड वाई फाई सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ वर्जन, 5.2 के अलावा चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसी खासियतें शामिल हैं।