Used Hero Splendor Plus:  क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन खरीद नहीं पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. ये बात तो हम सब जानते है कि हीरो स्प्लेंडर प्लस एक ऐसी बाइक है जो सभी को पसंद आती है. ऐसे में लोग इसे लेना खूब पसंद करते हैं. करें भी क्यों ना ये इतना आरामदायक जो है. आपको इसमें 97 सीसी का धांसू इंजन मिलता है. बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत है ₹65000 रुपए जो ऑन रोड आते आते 75000 हो जाती है. लेकिन घबराइए मत हम आपको बताएंगे की आप इसे 15 हज़ार में कैसे अपना बना सकती है.

आज कल मार्किट में सेकंड हैंड का चलन बहुत ज्यादा है. लोग इसे शौक से खरीदते हैं और खरीदें भी क्यों न. इसमें लोगों को पैसा कम लगता है और समान भी पसंद का मिलता है. ऐसे में आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को सेकंड हैंड मार्केट से कम कीमत पर खरीद सकते हैं. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इन वेबसाइट से खरीदें

आपको Olx वेबसाइट पर साल 2012 की मॉडल वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक मिल जाएगी. ये बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है. इस बाइक की कीमत ₹15000 है.

दूसरी बाइक आपको Droom वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी. इस वेबसाइट पर साल 2013 की मॉडल वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक है जिसकी कीमत ₹17000 रुपए है. ये उत्तर प्रदेश के नंबर पर रजिस्टर्ड है.

तीसरा बाइक आपको Bike4Sale वेबसाइट पर मिल जाएगी. यहां पर साल 2015 की मॉडल वाली हीरो स्प्लेंडर बाइक को 27000 रुपए में बेचा जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन बिलकुल नयी है.