Maruti Brezza Car Modification: कार और बाइक खरीदना बड़ी बात नहीं है लेकिन उसे मेन्टेन करा कर रखना बड़ी बात है. दरअसल अब कुछ लोगों का शौक ये भी होता है की वो अपनी गाड़ियों को मॉडिफाई करवाते रहते हैं. अब चाहे वो बाइक हो या फिर कोई कार. लोग अपनी गाड़ी को मनपसंद तरीके से मॉडिफाई कराकर अपने शौक को पूरा करते हैं.

दरअसल मैकेनिक कार से लेकर बाइक तक में ऐसे ऐसे मॉडिफिकेशन कर देते हैं जिससे उनका पूरा हुलिया बदल जाता है. इसके बाद तो देख कर यकीन ही नहीं किया जा सकता है की ऐसा कुछ भी हो सकता है. अभी हाल ही में एक कार मॉडिफिकेशन का वीडियो वायरल हो रहा है.

आपको इस वीडियो में मारुति ब्रेजा को मॉडिफाई होती हुई नज़र आएगी जिसके बाद आपको इसके मॉडिफिकेशन पर भरोसा ही नहीं होगा. आप को भी अपने आँखों पर भरोसा नहीं होगा. आपको बता दे जो वीडियो वायरल हो रही है उस वायरल वीडियो में आपको मारुति ब्रेजा को रेंज रोवर में मॉडिफाई किया है .

वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप खुद इस वीडियो को देखने के बाद चौंक जाएंगे. यही नहीं इस कार का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. वैसे भी आज कल मार्केट में नए जनरेशन की मारुति ब्रेजा खूब बिक रही है. लेकिन वीडियो में इस कार का पूरा डिजाइन बदल दिया गया है.

कार को आगे से लेकर पीछे तक पूरी तरह रेंज रोवर इवोक में बदल दिया गया है. कोई भी देख कर इसे चौंक जाएगा. यही नहीं सेम लुक देने के लिए कार के सामने बड़े अक्षर में रेंज रोवर का लोगो भी लगाया गया है. इन सब के साथ कार ग्रिल और हेडलैंप्स में भी बदलाव किये गए हैं जिसे देखकर पता नहीं लगाया जा सकता की रेंज रोवर नहीं है.