हमारे देश के युवा वर्ग को स्पोर्ट बाइक का बहुत शौक हैं, क्योंकि उनमें काफी एनर्जी होती है और वे चीजें भी इसी तरह से पसंद करते हैं। इसलिए युवाओं को KTM की बाइके बहुत अच्छी लगती हैं। केटीएम एक सॉलिड कंपनी है और ये अपनी बाइकों को ज्यादा रंगों में मार्केट में नहीं निकालते हैं, और यदि आपको दूसरे रंग की बाइक चाहिए तो उसके साथ बाइक का मॉडल भी चेंज हो जाता है।

यदि आप इस धांसू बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो ऐसे में कम बजट वाली केटीएम के सेकेंड हैंड मॉडल को आप घर ले जा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि KTM RC 200 ABS बाइक को सिर्फ 25 हजार रूपए में सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक को आप ऑनलाइन पोर्टल www.carandbike.com से खरीद सकते हैं। इस पोर्टल में आपको सभी तरह की सेकंड हैंड बाइक्स आसानी से मिल जाएंगी।

आप इस पोर्टल से अन्य कंपनियों की बाइक और कार भी खरीद सकते हैं। इन बाइक या कार के बारे में अधिक जानकारी लेने के लिए आपको सेलर से कॉन्टेक्ट करना पड़ेगा। पोर्टल में आपको सेलर की डिटेल्स मिल जाएगी। इसके लिए आपको अपने मोबाइल नंबर से लॉगिन करना होगा।

2017 KTM RC 200 ABS

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केटीएम की स्पोर्ट्स बाइक RC 200 ABS मॉडल को आप यहां से सिर्फ 25 हजार रूपए में खरीद सकते हैं। इस मॉडल की नई स्पोर्ट्स बाइक आपको 1.88 लाख रूपए में मिलेगी।
पोर्टल में लिस्ट की गई ये बाइक अभी तक 15,000 Kms चल चुकी है, और ये बाइक पेट्रोल वेरिएंट में है, जिसको यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने बेचने के लिए लिस्ट किया है।

KTM RC 200 ABS सेकेंड हैंड बाइक को कैसे खरीदें

इस सेकंड हैंड केटीएम बाइक को खरीदने के लिए आपको सबसे पहले www.carandbike.com पर जाकर लॉग इन करना होगा। इसके बाद होम पेज में आपको लोकेशन सेलेक्ट करनी होगी और यहां पर आपको मेनू बार में used bike सेक्शन को सलेक्ट करने के बाद मॉडल और बजट भी सेट करना होगा। इसके बाद आप इस बाइक डिटेल्स देख सकते है और खरीदने के लिए सेलर की डिटेल्स ले सकते हैं।