Leonardo DiCaprio Dating Indian Model:  हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो को कौन नहीं जानता. मूवी टाइटैनिक से मशहूर हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अभी एक बार फिर से ये सुर्ख़ियों में हैं. अभी हाल ही में कहा जा रहा है कि 48 साल के लियोनार्डो 28 साल की भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल को डेट कर रहे हैं. एक पेज के मुताबिक नीलम गिल लंदन में एक्टर के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया. इस डिनर के दौरान एक्टर की मां और उनके कुछ दोस्त भी वहां मौजूद थे. ऐसे में इन दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी है.

पंजाबी मॉडल हैं नीलम गिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे नीलम गिल एक 28 साल की मॉडल हैं. इनका जन्म 27 अप्रैल, 1995 को कोवेंट्री, इंग्लैंड में हुआ थ. वही उनके दादा-दादी भारत में पैदा हुए थे. बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि नीलम पंजाब सिख परिवार से ताल्लुक रखती हैं. असल में उन्होंने 14 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी. ये अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती थी जिस पर वह बुलिंग, डिप्रेशन और बॉडी कॉन्फिडेंस जैसे चीज़ों पर वीडियो बनाते हैं.

कांस में की थी शिरकत

बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि नीलम गिल ने पिछले महीने फ्रेंच रिवेरा में कांस फिल्म फेस्टिवल में गयी थी. यही नहीं इस फेस्टिवल में लियोनार्डो डिकैप्रियो भी अपनी फिल्म किलर्स ऑफ द फ्लावर मून की स्क्रीनिंग के लिए गए थे.

NMACC शो में शामिल हुई थीं नीलम

आपकी जानकारी के लिए बता दे नीलम गिल ने मुंबई में नीता मुकेश अंबानी की सांस्कृतिक केंद्र NMACC के उद्घाटन में शामिल हुई थीं, इस इवेंट की कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

लियोनार्डो का जुड़ा है कई लोगों के साथ नाम

असल में नीलम से पहले लियोनार्डो का कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा है. सबसे पहले उनका नाम कैमिला मोरोन के साथ जुड़ चूका है. इन लोगों ने एक दूसरे क करीब 4 साल तक डेट किया जिसके बाद पिछले इनका पिछले साल ब्रेकअप हो गया. इसके बाद उनका नाम सुपरमॉडल गिगी हदीद से जुड़ा और अब इनका नाम नीलम गिल के साथ जुड़ रहा है. कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.