सोशल मीडिया पर उत्तर प्रेदेश से एक हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया हैं। जिसको देख हर कोई काफी शॉक्ड हो रहा हैं। इस वीडियो में एक युवक बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए खुलेआम बीयर पीते नजर आ रहा हैं। जिसको देख हर कोई उनकी प्रतिक्रिया दे रहा हैं। यू तो आज कल सोशल मीडिया पर कई तरह के स्टंट वाले वीडियो आए दिन समाने आते रहते हैं। ऐसे में इस युवक ने अपने अंदाज में खुलेआम बाइक पर बीयर के साथ अपना स्टंट दिखाना चाहा हैं।

आपको बता दे की इस वीडियो को 20 जनवरी के दिन लोकेश राय (@LokeshRlive) नाम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया हैं। इस वीडियो को इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा देखा जा रहा हैं। आपको बता दे की इस वीडियो को बनाने की वजह से युवक को यूपी ट्रैफिक पुलिस वालों ने काफी अच्छा मजा चखाया हैं। जिसके बाद से वो ऐसा काम करने के बारे में कभी नही सोच सकता हैं।

बता दे की बता दे कि उत्तर प्रदेश के ट्रैफिक पुलिस ने युवक की इस हरकत पर शक्ति से कार्रवाई की है। बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते हुए बियर पी रहा था। जिसकी वजह से उस पर कार्रवाई करते हुए 31 हजार रुपए का चालान भी किया गया हैं। वही इस वीडियो पर लोगों द्वारा काफी प्रतिक्रिया दी जा रही हैं। यहां देखे ये वायरल वीडियो।