बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी आज क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। ये दोनों ही एक दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे। वही 23 जनवरी को इन दोनो ने खंडाला के फॉर्महाउस में एक दूसरे के साथ शादी के सात फेरे लिए हैं। इस शादी को इन दोनों ने अपने फैमिली और करीबी दोस्तों के बीच पूरा किया हैं।

वही अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने अपने फैंस के बीच शेयर किया हैं।जिसको देख उनके फैंस बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी हर किसी को बेहद पसंद आ रही हैं। केएल राहुल और अथिया की ये शादी वाली खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी कोजी पोज देती नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने बेबी पिंक रंग का डिजाइनर लहंगा पहना हुआ है। वही केएल राहुल वाइट शेरवानी में नज़र आ रहें हैं। दोनों ने कई अलग-अलग पोज देते हुए अपनी तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कभी राहुल अथिया के साथ फेरे ले रहे हैं। तो कभी दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यहां देखें इनकी शादी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें।