Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर को शायद ही कोई ऐसा होगा जो नहीं जानता होगा. ये वही सुकेश चंद्रशेखर है जिस पर 200 करोड़ रुपये की ठगी का मामला है. फ़िलहाल वो देश के सबसे सेफ जेल तिहाड़ में बंद है. लेकिन क्या आपको पता है यहाँ पर उसकी रास लीला बंद नहीं है. उसने यहाँ पर भी कई सारे हीरोइन को बुलाया है और वो उनसे तिहाड़ के सबसे स्पेशल कमरे में मिलता था. असल में ये बात हम नहीं बल्कि खुद एक एक्ट्रेस ने बताई है. चलिए आपको उस एक्ट्रेस की पूरी बातें बताते है.

दरअसल ये बयान एक अभिनेत्री ने कोर्ट में कहा है. उस अभिनेत्री ने बताया कि वो साल 2018 में जेल के अंदर सुकेश से मिली थी. अभिनेत्री ने ये भी बताया कि सुकेश की मददगार पिंकी उर्फ एंजल ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्री हवाई अड्डे पर एक्ट्रेस को एक स्कर्ट खरीद कर दी. एक्ट्रेस के हिसाब से वो स्कर्ट घुटने तक लंबी थी. उसकी मददगार पिंकी ने कहा कि तिहाड़ जेल में जाने से पहले वो ये स्कर्ट पहन ले.

तिहाड़ जेल पहुंचते ही रो पड़ी एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने बयान दिया कि वो जैसे ही तिहाड़ में घुंसी तो वो रोने लगी. जिसके बाद पिंकी ने कहा कि कुछ नही होगा. पिंकी ने एक्ट्रेस को कहा कि तम बाद नज़रें झुकाकर चलो ताकि सीसीटीवी में चेहरा ना आए. वैसे ये बात दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के चार्जशीट में कही गयी है कि सुकेश चंद्रशेखर ने 2018 से जेल नियमों की धज्जियां उड़ाईं और ब्लैकमेलिंग का लंबा खेल खेला है. सुकेश के इस खेल में संदीप गोयल जो उस वक़्त तिहाड़ के डीजी थे उन्हें भी ससपेंड किया गया.

कोर्ट के सामने एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो ‘तिहाड़ के रूम में पहुंची तो उनके पास बहुत सारे गैजेट्स थे. उन्होंने कहा उसके बाद एक व्यक्ति रूम में आया जिसने बताया कि वो सुकेश चंद्रशेखर है. एक्ट्रेस ने बताया कि उसने ब्रैंडेड कपड़े और घड़ी पहनी थी.उन्होंने ये भी बताया कि उसके बदन से परफ्यूम की खुशबू आ रही थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने सवाल पूछा कि उसे जेल क्यों बुलाया है तो उसने बोला कि उसका दिल उन पर आ गया है. उन्होंने ये भी बताया कि वो शादी शुदा है उनके दो बच्चे है जिसके बाद सुकेश ने उन्हें किश किया और वो तिहाड़ जेल से बाहर आयी. इसके बाद वो बाहर निकल कर जैसे ही BMW में बैठी वैसे ही पिंकी ने कहा की ये रख अपनी मुंह दिखाई और एक्ट्रेस को 2 हज़ार रुपए दिए.

किया गया ब्लैकमेल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसके बाद एक्ट्रेस को ब्लैक मेल BHI किया गया की उनकी सुकेश से मिलने की फुटेज है और अगर उन्होंने 8 लाख रुपए नहीं दिए तो फुटेज लीक हो जाएगी जिसके बाद अभिनेत्री ने 8 लाख रुपये दिय दो. उन्होंने इस बात की शिकायत सुकेश और एंजल से करनी चाही लेकिन दोनों में से किसी ने फोन नहीं उठाया.